एयरटेल ने लॉन्च किया तगड़ा रिचार्ज प्लान, ₹155 में 180 दिनों तक मिलेगा अनलिमिटेड डाटा – Airtel Offer Plans

WhatsApp ग्रुप ज्वाइन करे Join Now

Airtel Offer Plans : अगर आप एयरटेल के यूजर हैं और एक बेहतर रिचार्ज की खोज में हैं, तो इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको एयरटेल के नए रिचार्ज प्लान के बारे में जानकारी देंगे। इस में आपको अनलिमिटेड कॉल्स के साथ-साथ एसएमएस और डेटा की सुविधा भी मिलेगी।

हाल ही में एयरटेल ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की है, लेकिन ग्राहकों की संतुष्टि के लिए नए प्लान भी पेश किए हैं, जो कम बजट में कई लाभ प्रदान करते हैं। एयरटेल ने हाल ही में 155 रुपए का नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। आइए जानते हैं कि इस रिचार्ज प्लान के तहत ग्राहकों को कौन-कौन से लाभ मिलेंगे।

Airtel ने लांच किया 155 रूपए का तगड़ा रिचार्ज प्लान

एयरटेल कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान में बढ़ोतरी के साथ-साथ कुछ ऐसे नए रिचार्ज विकल्प भी पेश किए हैं, जिनमें ग्राहकों को कम लागत पर अधिक लाभ प्राप्त होता है। हाल ही में एयरटेल ने 155 रुपए का एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जिसमें ग्राहकों को कई सुविधाएं मिलेंगी।

यह भी पढ़े:
Free silai machine yojana second phase registration सिलाई मशीन योजना के दूसरे चरण में ऐसे करे आवेदन – Free Silai Machine Yojana Second Phase Registration

इस ₹155 के रिचार्ज में 84 दिनों की वैधता शामिल है, और यह रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और डाटा का लाभ भी प्रदान करता है। एयरटेल द्वारा यह रिचार्ज प्लान उन ग्राहकों के लिए तैयार किया गया है, जो एक सीमित समय के लिए सस्ता और विश्वसनीय रिचार्ज विकल्प चाहते हैं।

मात्र 999 रूपए में मिलेगा 1 साल का रिचार्ज प्लान

Airtel कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 1 महीने से लेकर 1 साल तक की वैधता वाले किफायती रिचार्ज योजनाएँ पेश की हैं। इन Airtel Recharge Plans में 999 रुपए का रिचार्ज शामिल है, जिसमें उपभोक्ताओं को केवल 999 रुपए में एक वर्ष की वैधता वाला रिचार्ज प्लान प्राप्त होगा।

इस योजना के अंतर्गत उपयोगकर्ताओं को 1 वर्ष तक अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और डेटा की सुविधा दी जाएगी। इसके अतिरिक्त, यदि आप और बेहतर सुविधाएँ चाहते हैं, तो आपको 3359 रुपए का रिचार्ज कराना होगा, जिसमें ग्राहकों को 1 वर्ष की वैधता के साथ कई प्रीमियम लाभ मिलेंगे।

यह भी पढ़े:
PM Kisan Yojana Beneficiary List 1 अक्टूबर से किसानों खाते में 2000रु का पेमेंट होगा रिलीज, सिर्फ इन किसानो को मिलेंगे पैसे – PM Kisan Yojana Beneficiary List

जरूर पढ़े : Jio ने लॉंच किया 198 वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान चलाओ अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग।

Leave a Comment