जिओ ने 28 दिन का सस्ता प्लान किया लॉन्च, चलाओ अनलिमिटेड 5G – Jio 28 Days New Recharge Plan

WhatsApp ग्रुप ज्वाइन करे Join Now

Jio 28 Days New Recharge Plan : सभी मोबाइल कंपनियों ने अपने मोबाइल रिचार्ज की कीमतें बढ़ा दी हैं और अब जियो ग्राहक भी अधिक किफायती रिचार्ज विकल्पों की तलाश में हैं।

सभी मोबाइल कंपनियों ने अपने मोबाइल रिचार्ज की दरें बढ़ा दी हैं, जिससे जियो के ग्राहक ज़्यादा किफ़ायती विकल्प तलाश रहे हैं। इसलिए, हम आज जियो के किफ़ायती 28-दिन वाले प्लान के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

जियो ने एक शानदार रिचार्ज विकल्प लॉन्च किया है, और नीचे आपको 28 दिनों की अवधि के लिए उपलब्ध सबसे किफ़ायती रिचार्ज के बारे में जानकारी मिलेगी।

यह भी पढ़े:
CIBIL Score Update एक बार सिबिल स्कोर खराब होने पर कितने दिन में होता है ठीक, लोन लेने वाले जरूर देखे – CIBIL Score Update

जियो भारत में सबसे बड़ा मोबाइल नेटवर्क प्रदाता है, जो लगातार कई तरह के प्लान लॉन्च करता रहता है। हाल ही में जियो ने एक नया 28-दिन वाला प्लान लॉन्च किया है।

अगर आप जियो से किफ़ायती रिचार्ज विकल्प की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपको सबसे किफ़ायती 28-दिन वाले रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इंटरनेट और कॉलिंग दोनों सेवाएँ प्रदान करता है। आइए जियो के किफ़ायती रिचार्ज विकल्पों के बारे में विस्तार से जानें।

जिओ 28 दिन का सस्ता रिचार्ज – Jio 28 Days New Recharge Plan

आजकल हर घर में चार से पांच मोबाइल फोन होना आम बात है और हर कोई महंगे रिचार्ज प्लान नहीं खरीद सकता। ऐसे में किफायती रिचार्ज विकल्पों की जानकारी की मांग बढ़ रही है। इसलिए हमने जियो के सबसे किफायती 28 दिन वाले प्लान के बारे में जानकारी दी है।

यह भी पढ़े:
Free silai machine yojana second phase registration सिलाई मशीन योजना के दूसरे चरण में ऐसे करे आवेदन – Free Silai Machine Yojana Second Phase Registration

जियो ने ₹299 की कीमत वाला रिचार्ज प्लान पेश किया है, जिसमें 28 दिनों की अवधि के लिए प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, इस प्लान में प्रतिदिन 100 मुफ़्त एसएमएस भी शामिल हैं।

इसके अलावा, इस रिचार्ज में जियो सिनेमा तक निःशुल्क पहुँच मिलती है, जिसके लिए आम तौर पर ₹29 का मासिक शुल्क देना पड़ता है, जिससे रिचार्ज की कुल लागत घटकर सिर्फ़ ₹270 रह जाती है।

जिओ अनलिमिटेड 5G के लिए सस्ता रिचार्ज – Jio 28 Days New Recharge Plan

₹349 के जियो रिचार्ज के साथ, आपको 28 दिनों की अवधि के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा मिलेगा, साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। इसके अलावा, आपको 100 SMS और जियो सिनेमा जैसी सेवाओं तक पहुँच का लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़े:
DA DR New Update सरकारी कर्मचारी और पेंशनर्स के लिए खुशखबर, इस दिन होगा DA और DR में बढ़ोतरी – DA DR New Update

जरूर पढ़े : ख़त्म हुआ लोगो का इंतज़ार, इन लोगो को मिलेगा मुफ्त गैस सिलिंडर।

Leave a Comment